Saturday, July 31, 2010

प्यार के फेर में बॉलीवुड और क्रिकेट सितारे


बॉलीवुड सितारों और क्रिकेट के खिलाड़ियों के बीच जुगलबंदी मुंबईयां फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी खासियत है. बॉलीवुड के सितारों को इन खिलाड़ियों के साथ नजदीकी रिश्ते बनाना भाता है, वहीं क्रिकेट के मैदान में पसीना बहाने के बाद खिलाड़ी भी चकाचैंध की रंगीनियों में खो जाने से परहेज नहीं करते. और जब बात प्रेम-प्रसंगों की हो तो, कहना ही क्या. अतीत में संगीता बिजलानी-अजहर, रीना राय-मोहसिन खान, शर्मिला टेगोर-नवाब पटौदी जैसी कई शख्सियतों के बीच न सिर्फ प्यार परवान चढ़ा, बल्कि यह रिश्ता शादी की दहलीज तक भी पहुंचा.
इन दिनों भी बॉलीवुड और क्रिकेटरों की प्रेम कहानियां खूब सूर्खियां बटोर रही है. इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद तेज गेंदबाज जहीर खान को लेकर हो रही है. चर्चाएं है कि अपने तेज गेदों से विपक्षियों को पटकनी देने वाले जहीर एक बार फिर अपनी पुरानी दोस्त ईशा श्रावणी के साथ नजदीकियां बढ़ाने में जुटे हुए हैं. गौरतलब है कि सुभाष घई जैसे महान निर्देशक की फिल्म किसना से अपने कॅरिअर का आगाज करने वाली ईशा का जहीर के साथ प्यार कुछ अरसा पहले खूब परवान चढ़ा था. फिर बाद में खबरे आई थी कि अपने-अपने कॅरिअर पर ध्यान देने के लिए दोनों ने इस किस्से को खत्म कर दिया है. लेकिन अब दोनों बिछुड़े प्रेमियों के बीच प्यार की लौ फिर जल गई है. आजकल दोनों एक साथ खूब नजर आ रहे हैं. ईशा के करीबी दोस्तों का मानना है कि दोनों इस बार अपने रिश्ते को लेकर पहले से ज्यादा गंभीर है.
उधर, जहीर के खास दोस्त हरभजनसिंह भी अपनी प्रेमिका गीता बसरा के साथ अपने मनमुटाव दूर करने में लगे हुए हैं. द टेªन जैसी फिल्म में इमरान हाशमी के साथ काम कर चुकी गीता बसरा और हरभजन के प्यार के किस्से लंबे अर्से से कायम है. भज्जी की बहन की शादी में भी बसरा मौजूद थी. लेकिन बीच में खबरे आई थी कि दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया है. लेकिन इन बातों को गलत साबित करने के लिए वे एक बार फिर साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं.
दोनों ही मामलों में प्रेमी एक-दूसरे से दूर जाने के बाद फिर नजदीक आए हैं. इसलिए कहा जा सकता है कि ये टाइमपास नहीं, बल्कि सीरियस प्यार का मामला है.

No comments:

Post a Comment