Friday, July 23, 2010

और अब...मूंछो वाले सलमान खान !


सलमान खान ने 22 साल के अपने कॅरिअर में हर तरह की भूमिकाएं की है- प्यार किया तो डरना क्या, हम आपके हैं कौन में रोमांटिक भूमिकाएं, वांटेड में एक्शन भूमिका, नो एंट्री,, बीवी नम्बर वन में कॉमेडी भूमिकाएं. लेकिन बॉलीवुड का यह बिंदास खान आज तक कभी मूंछो वाले नायक के तौर पर रूपहले पर्दे पर नजर नहीं आया.
लेकिन अब उनके प्रशंसकों की यह ख्वाहिश भी पूरी होने वाली है. जी हां, इस साल के आखिर में ईद के मौके पर सल्लू मियां की एक पिक्चर रिलीज होने जा रही है, नाम है दबंग. इस पिक्चर में सलमान खान एक बार फिर वांटेड की तरह ही अपराधियों को ठिकाने लगाने वाले नायक की भूमिका में दिखाई देंगे. लेकिन इससे भी बड़ी बात यह है कि इस पिक्चर में सलमान मूंछो के साथ दिखाई देंगे.
जी हां, इस पिक्चर के लिए सलमान ने विशेष रूप से मूंछे उगाई है. इस पिक्चर की कई खासियतें है. सबसे पहली खासियत यह कि यह बतौर निर्माता सलमान के बड़े भाई अरबाज खान की पहली पिक्चर है. जी हां, इस पिक्चर के साथ मलाइका अरोरा के शोहर भी निर्माता बनने जा रहे हैं. दूसरी खासियत यह कि इस पिक्चर का निर्देशन अभिनव कश्यप कर रहे हैं, जो कि बॉलीवुड को सत्या, नो स्मोकिंग, देव डी जैसी क्लासिक फिल्में देने वाले अनुराग कश्यप के छोटे भाई है. तीसरी खासियत यह कि इस पिक्चर के साथ सोनाली सिन्हा अपने कॅरिअर का आगाज कर रही है, जो कि बीते जमाने के सितारे शत्रुध्न सिन्हा की लाडली बिटिया है.
फिर भी,, इस पिक्चर की सबसे बड़ी खासियत यही है कि सल्लू मियां इसमें मूंछों में पुलिसिया दादागिरी करते नजर आएंगे. तो तैयार हो जाइए, ईद के मौके पर सलमान की एक और ‘वांटेड’ देखने के लिए तैयार हो जाइए.

No comments:

Post a Comment