Tuesday, July 20, 2010

कैटरीना चली अभिषेक के कैंप में


बॉलीवुड सितारों को लेकर भले ही सत्तर फीसदी से ज्यादा खबरे मनगढंत और फर्जी होती है, लेकिन बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी सलमान खान और कैटरीना कैफ को लेकर इन दिनों जो बातें सामने आ रही है, वे सच्ची प्रतीत होती है. वैसे तो दोनों के संबंधें को लेकर हमेशा ही अटकलों का बाजार गर्म रहता है. महीने दो महीनें में दोनों के बीच अलगाव की खबरें आती ही रहती है. हालांकि इन खबरों के आने के तत्काल बाद ही आमतौर पर इस हाइप्रोफाइल प्रेमी जोड़े में से कोई इनकों खारिज करने के लिए भी मीडिया के सामने आ जाता है.
लेकिन इस बार मामला सचमुच में गंभीर लग रहा है. खबर है कि कैटरीना कैफ अभिषेक बच्चन के साथ काम करने जा रही है, वह भी एक-दो नहीं, बल्कि तीन फिल्मों में. कैट-अभिषेक की यह जोड़ी तरूण मनसुखानी की फिल्म दोस्ताना 2, विपुल शाह की एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म और निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान की इटॉलियन जॉब की रिमेक में काम करती दिखाई देंगी. अब यह एक बड़ी खबर है, क्योंकि अभिषेक और सलमान के बीच की दूरियां जगजाहिर है. जब से ऐश्वर्या राय ने सल्लू मियां का दामन छोड़कर अभिषेक को जीवनसाथी बनाया, तभी से बच्चन परिवार हमेशा के लिए सलमान से दूर हो गया. अभि-ऐश के विवाह के बाद से ही सलमान बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य के साथ सार्वजनिक जगहों पर या फिल्मों में नजर नहीं आए हैं. अब कैटरीना है सलमान की करीबी दोस्त ! तो जब यह करीबी दोस्त जूनियर बच्चन के साथ एक साथ तीन फिल्मों में काम करने जा रही है तो सलमान-कैट के रिश्तों को लेकर कयास उठना तो स्वाभाविक ही है.
वैसे, कैटरीना हमेशा कहती रही है कि इंडस्ट्री में सलमान उनके सबसे बड़े गॉडफादर है. तो, क्या इस बार कैटरीना अपने गॉडफादर को अंगूठा दिखाने के मूड में आ गई है? उम्मीद करते हैं कैट-सल्लू से जुड़ी पुरानी खबरों की तरह ही यह खबर भी अफवाह ही साबित हो.

No comments:

Post a Comment