Monday, July 26, 2010

सनी की पीठ का दर्द फिर उभरा


ढाई किलों के हाथ वाले सदाबहार सनी देओल के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर ः बॉलीवुड की एक्शन फिल्मों को नया अंदाज देने वाला यह अभिनेता आजकल अपनी शारीरिक दिक्कतों से जूझ रहा है. जी हां, बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ एक्शन हीरों में शुमार किए जाने वाले सनी देओल के बारे में बूरी खबर यह है कि उन्हें पीठ में दर्द की पुरानी बिमारी ने एक बार फिर जकड़ लिया है. गौरतलब है कि सनी के साथ पीठ का दर्द लंबे समय से बना हुआ है. पिछले कुछ सालों में इसके इलाज के लिए सनी ने हरसंभव तरीका अपनाया है, फिर भी यह दर्द उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है.
हाल ही में इस पीठ की परेशानी ने सनी को एकबार फिर अपनी गिरप्त में ले लिया है, वह भी ऐसे समय जबकि उनके घरेलू विजेयता बैनर की फिल्म यमला पगला दीवाना में कई एक्शन दृश्य फिल्माएं जाने बाकी है. समीर कार्णिक के निर्देशन में बन रही इस पिक्चर में सनी अपने पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगे. हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में पिछले महीनों में इस फिल्म की सारी शूटिंग कर ली गई, लेकिन जब एक्शन दृश्यों को फिल्माने की बात आई, तो सनी की पीठ एक बार फिर दगा दी गई. परेशान करने वाली बात यह है कि इस बार सनी को सिर्फ पीठ ही नहीं,, बल्कि किडनी की समस्या से भी जूझना पड़ रहा है. किडनी की इस समस्या के लिए सनी हाल ही में लंदन से इलाज करवाकर लौटे है, लेकिन अब यह तय हो गया है कि अगले कई महीनें उन्हें घर पर ही आराम करना होगा.
सनी की इस बिमारी का असर सिर्फ यमला पगला दीवाना पर ही नहीं पड़ेगा, बल्कि निर्देशक नीरज पाठक की फिल्म गणित भी अधर में लटक गई है. सनी के करीबी दोस्त माने जाने वाले नीरज पाठक ने हाल ही में अपने पसंदीदा अभिनेता को लेकर उत्तरप्रदेश की राजनीति पर आधारित यह पिक्चर बनाने की घोषणा की थी.
लेकिन अब लगता है कार्णिक की तरह ही उन्हें भी लंबा इंतजार करना पड़ेगा. वैसे सनी के करोड़ों प्रशंसक तो यही दुआ मांग रहे है कि उनका चहेता एक्शन हीरो जल्द से जल्द अपनी दिक्कतों से निजात पा ले.

No comments:

Post a Comment