Saturday, July 31, 2010

डिंपी-राहुल का फिल्मी स्टंट



बॉलीवुड का आकर्षण ही ऐसा है कि एक बार जो इसकी गिरप्त में आाया, वो जिंदगीभर इससे पीछा नहीं छुड़ा पाता है. राजनीतिज्ञ प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन से एनडीटीवी इमेजिन के एक रियलिटी शों में शादी रचाने वाली डिंपी पर भी यह बात लागू होती है. शादी के चार महीने बाद ही हाल में डिंपी ने राहुल पर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया है. यह आरोप लगाने के साथ ही वे अपने पति का घर छोड़कर निकली और अगले दिन सुबह ही मीडिया के सामने आकर अपना रोना रो दिया. लेकिन पिक्चर अभी बाकी थी,...कुछ घंटों बाद डिंपी ने मीडिया को बताया कि राहुल ने उनसे और उनके परिवार से माफी मांग ली है और अब वे बिना किसी गिले-शिकवे के उनके पास वापस जा रही है.
बारह घंटे तक चले इस ड्रामें के बाद डिंपी वापस राहुल के पास पहुंच गई. लेकिन ध्यान दीजिए, इस बीच उन्होंने वह हासिल कर लिया, जिसके लिए ये सारा ड्रामा रचा गया था. याद कीजिए डिंपी राहुल की ब्याहता बनने से पहले कई बंगाली फिल्मों में काम करने के साथ ही कुछ सी ग्रेड की फिल्मों में आईटम गर्ल का काम कर चुकी है. यानी कि उन्हें बॉलीवुड का चस्का बहुत पहले से ही लगा हुआ था. यहां डिंपी के अतीत की बात इसलिए की जा रही है, क्योंकि खबर ये है कि वे जल्द ही एक नए रियलिटी शों में नजर आने वाली है. जाहिर है इस रियलिटी शो को हिट कराने के लिए डिंपी को प्रचार की सख्त जरूरत थी. शायद इसीलिए ये सारा ड्रामा रचा गया, ताकि चंद घंटों के भीतर ही मुप्त की पब्लिसिटी हासिलि कर ली जाएं. वैसे बॉलीवुड का चस्का राहुल महाजन को भी लंबे अरसे से हैं. उनके पिता प्रमोद महाजन भाजपा के मजबूत स्तंभ माने जाते थे, लेकिन बेटे को फिल्मी पार्टियों में मजा आता है. पायल रोहतगी, जुल्फी सैयद समेत कई बॉलीवुड सितारे उनके खास दोस्त हैं. लंबे समय से वे एक फिल्म बनाने की भी योजना बना रहे हैं.
तो, अपने इन्हीं मंसूबों को अंजाम देने के लिए शायद यह ड्रामा रचा गया. सोचें, अगर शायद सच में राहुल ने डिंपी की पिटाई की होती, तो क्या मामला इतनी आसानी से सुलझ जाता ?

No comments:

Post a Comment