Thursday, July 29, 2010

बिन कपड़ों की मल्लिका !!!


2003 में ख्वाहिश और फिर 2004 में मर्डर फिल्म के साथ बॉलीवुड की सबसे मादक और सेक्सी अभिनेत्री का ताज हासिल करने वाली मलाइका शेरावत अपने दर्शकों की रातों की नींद एक बार फिर चुराने की पूरी तैयारी कर चुकी हैं. ख्वाहिश में उन्होंने अपने नायक हिमांशु को दरियादिली के साथ दो दर्जन से भी ज्यादा चुंबन दिए थे. वहीं मर्डर में उनके हुस्न का जादू इमरान हाशमी के सिर चढ़कर बोला था, जिसमें उनके लाखों प्रशंसक भी आ गए थे.
अब, 2010 में, जबकि मल्लिका का जादू फीका पड़ने लगा है, यह दिलकश अदाकारा एक बार फिर अपने बोल्ड रूप के साथ हाजिर हैं. एक बार फिर वे अपनी मादक अदाओं से अपने प्रशंसकों को मतवाला बनाने आ रही है. जी हां, बात रही है मल्लिका की नई फिल्म हिस्स की. यह फिल्म अस्सी के दशक की हिट फिल्म नागिन की तरह है. फिल्म में मल्लिका शेरावत ने नागिन की भूमिका निभाई है. मल्लिका नागिन की भूमिका में, सो उत्तेजक दृश्यों की भरमार की उम्मीद तो लगा ही सकते हैं उनके प्रशंसक. मल्लिका भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करेगी इस फिल्म में, क्योंकि इस पिक्चर में मल्लिका बिना कपड़ों के नजर आने वाली है. जी हां, इस फिल्म में मल्लिका एकदम नग्न दिखाई देंगी. पिक्चर अभी रिलीज नहीं हुई है, लेकिन इसके कुछ दृश्य मल्लिका ने इंटरनेट पर अभी से डाल दिए हैं. अपने ट्वीटर खाते पर मल्लिका ने फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर डाले हैं, जिनमें वे बिना कपड़ों के नजर आ रही है.
सो, बिना कपड़ो वाली मल्लिका की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. तो तैयार हो जाइए आप भी मल्लिका का सबसे उत्तेजक रूप देखने के लिए.

No comments:

Post a Comment