Wednesday, July 7, 2010

भूपति संग लारा


बाॅलीवुड सितारों और खेल जगत की चर्चित हस्तियों के बीच रोमांस कोई नहीं बात नहीं. पूर्व में युवराजसिंह-किम शर्मा, मोहम्मद अजहरूद्दीन-संगीता बिजलानी,, मोहसिन खान-रीना राय के प्यार के चर्चे खूब मषहूर हुए थे.
और अब, बाॅलीवुड की एक और सेक्स सिंबल लारा दत्ता टेनिस खिलाड़ी महेष भूपति के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रही है. मस्ती,, ब्ल्यू, नो एंट्री जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेर चुकी लारा दत्ता को आजकल भूपति के साथ खूब देखा जा रहा है.
हालांकि भूपति पहले से शादीषुदा है, लेकिन माना जा रहा है कि लारा को अपना जीवनसाथी बनाने से पहले वे अपनी पहली पत्नी से तलाक लेंगे. दूसरी ओर, लारा दत्ता का नाम भी पहले डीनो मोरिया और कैली दलरोेजी के साथ जुड़ चुका है. कैली के साथ लारा का रिष्ता कई सालों तक कायम रहा था, लेकिन भूपति से मुलाकात के बाद यह रिष्ता टूट गया था.
वैसे भी,, बाॅलीवुड की सुंदरियों को खेल जगत के जगमगाते सितारे ज्यादा ही रास आते हैं. मोहब्बते जैसी फिल्म से अपने कॅरिअर की शुरूआत करने वाली किम शर्मा और युवराजसिंह के प्यार के चर्चे एक समय खूब हुआ करते थे. बात शादी तक आ पहुंची थी,, लेकिन युवराज की मां शबनमसिंह किसी फिल्मी हिरोईन को अपनी बहू के तौर पर अपनाने के लिए राजी नहीं थी,, इसलिए यह रिष्ता बीच मंझदार में ही टूट गया. मोहसिन खान-रीना राॅय और अजहर-संगीता बिजलानी का प्यार तो शादी की दहलीज तक भी पहुंचा. हालांकि मोहसिन-रीना राॅय में बाद में तलाक हो गया , लेकिन अजहर और संगीता बिजलानी अभी भी खुषहाल वैवाहिक जिंदगी बिता रहे हैं.
कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के असीन और दीपिका पादुकोण के साथ प्यार की खबरों ने भी खूब सूखर््ियां बटोरी थी. हालांकि यह सिर्फ अफवाहें ही साबित हुई और कप्तान साहब हाल ही में अपनी दोस्त साक्षी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं.
लेकिन लारा और भूपति की दोस्ती को लेकर अटकलें लगाई जा रही है कि दोनों ही अपने रिष्ते को लेकर गंभीर हैं. 2000 में मिस यूनिवर्स रह चुकी लारा दत्ता का कॅरिअर अभी भी अच्छा चल रहा है, इसलिए जल्द शादी की संभावना तो कम ही है , हां इतना तय है कि भूपति ही उनके सपनों के राजकुमार होंगे.

No comments:

Post a Comment