Friday, July 30, 2010

पायल रोहतगी के पीछे राहुल


मुंबईया हीरोईनों में एक बात आमतौर पर देखने में आती है ः या तो वे पहले से ही शादीशुदा मर्दो की जिंदगी में बवंडर खड़ा कर देती है या फिर उस मर्द के साथ ही दूसरी बीवी के तौर पर अपनी जिंदगी की शुरूआत कर देती है. बीते जमाने की सितारा हिरोईनें श्रीदेवी, संगीता बिजलानी और करिश्मा कपूर ऐसी ही हिरोईनों में शुमार होती है,जिन्होंने तलाकशुदा मर्दो को अपना जीवनसाथी बनाया.
वहीं कुछ हिरोईनें ऐसे होती है, जो शादीशुदा मर्द के साथ जिंदगी भर का रिश्ता तो नहीं जोड़ती,,लेकिन उनकी वजह से उस मर्द की जिंदगी तबाह जरूर हो जाती है. पायल रोहतगी ऐसी ही हिरोईन है, जिनकी वजह से कभी भाजपा के सूत्रधार कहे जाने वाले दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल की जिंदगी टूटने की कगार पर खड़ी है.
वैसे, बतौर अभिनेत्री तो पायल रोहतगी का कॅरिअर कब का ठंडा पड़ चुका है. अभिनय उन्हें आता नहीं,, बस खूबसूरत अदाएं है उनके पास. सो इसीे खूबसूरती के बूते वे प्लान, रक्त, 36 चाइना टाउन, दिल कबड्डी जैसी कुछ फिल्मों में नजर आई. लेकिन बतौर अभिनेत्री वे कभी भी अपनी पुख्ता पहचान नहीं बना पाई.
फिर भी वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है ,तो सिर्फ इसलिए क्योंकि राहुल महाजन के साथ उनके करीबी रिश्ते रहे हैं. दो साल पहले जब राहुल ने अपनी पहली पत्नी श्वेता को तलाक दिया था, तो इसके लिए पायल को ही सबसे ज्यादा जिम्मेदार माना गया था. कहा जा रहा था कि राहुल पायल से शादी करना चाहते है, इसीलिए उन्होंने श्वेता को तलाक दे दिया है. श्वेता को तलाक देने के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ भी ख्ूाब दिखाई दिए. छोटे पर्दे के कामयाब रियलिटी शो बिग बॉस के दूसरे सत्र में वे राहुल महाजन के साथ नजर भी आई. तब भी इन दोनों के प्रेम-प्रसंगों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन न जाने क्या हुआ कि राहुल ने पायल से शादी करने के बजाए छोटे पर्दे पर स्वयंबर का नाटक रचाया और डिंपी गांगुली नामक एक प्रतिभागी को डिंपी महाजन बना दिया.
लेकिन इस शादी के चार महीने बाद ही राहुल की जिंदगी में एक बार फिर तलाक की नौबत आ गई है. हाल ही में राहुल ने डिंपी की जोरदार पिटाई की,, जिससे घबराकर डिंपी ने उनका साथ ही छोड़ दिया है. इस बार भी लड़ाई की वजह पायल रोहतगी को ही बताया जा रहा है. खबरे हैं कि राहुल अभी भी पायल को पूरी तरह भूला नहीं पाए है.ं वे देर रात तक पायल को फोन करते हैं या उसे संदेश भेजते रहते हैं.
हालांकि इसमें पायल की गलती ज्यादा नहीं दिखती. प्रमोद महाजन की मौत के बाद से ही राहुल एक बेहद खुदगर्ज, गैरजिम्मेदाराना शख्सियत के तौर पर दुनिया के सामने आए हैं. अब वे हिंदी फिल्मों की एक आइटम गर्ल के चक्कर में पड़कर एक बार फिर अपनी बसी-बसाई ग्रहस्थी को उजाड़ने पर आमादा हैं.

No comments:

Post a Comment