Tuesday, July 6, 2010

अगला शुक्रवार: मिलेंगे शाहिद-करीना !


रेड अलर्ट के साथ ही इस शुक्रवार यानी 9 जुलाई को एक और फिल्म रिलीज हो रही है: मिलेंगे-मिलेंगे. यह एक ऐसी फिल्म है, जो पिछले चार सालों से बन रही है. इसकी भी एक दिलचस्प कहानी है. निर्देषक सतीष कौषिक और निर्माता बोनी कपूर ने इस फिल्म के लिए करीना कपूर और शाहिद कपूर को उस दौरान साईन किया था , जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे, प्यार की कसमें खाते थे. सो, फिल्म तत्काल शुरू हो गई. लेकिन फिल्म आधी ही बनी थी कि दोनों का रिष्ता टूट गया. सो, फिल्म भी वहीं अटक गई. अब जैसे-तैसे करके फिल्म पूरी हुई है और रिलीज होने जा रही है. शाहिद और करीना तो अलग हो चुके हैं लेकिन उनके प्रषंसकों को यह फिल्म पुरानी यादें ताजा कर सकती है.

फिल्मः मिलेंगे-मिलेंगे
निर्देषक: सतीष कौषिक
निर्माता: बोनी कपूर
कलाकारः शाहिद कपूर, करीना कपूर

कहानी: फिल्म में करीना एक ऐसी लड़की की भूमिका में है, जिसके लिए प्यार ही सबकुछ है. वह जिंदगी में बस एक सच्चा प्रेमी चाहती है बस. एक टेरो कार्ड रीडर उसे बताती है कि अगर वह एक विषेष दिन, विषेष तरह के कपड़े पहनकर अपने सच्चे प्रेमी का इंतजार करे, तो वह जरूर मिलेगा. करीना ऐसा ही करती है और बैंकांग में एक यूथ फेस्टिवल में शामिल होती है. वहंा करीना की मूलाकात शाहिद कपूर से होती है, दोनों में प्यार होता है. लेकिन फेस्टिवल खत्म होने के साथ ही दोनों के रास्ते अलग हो जाते हैं. शाहिद करीना को मनाता है, लेकिन करीना कहती है कि अगर किस्मत में यही लिखा है तो वे जरूर मिलेंगे. कई बरस बाद वे एक बार फिर एक-दूसरे से मिलते हैं. लेकिन क्या तकदीर इस बार उन्हें मिलाएगी ? या फिर वे एक बार फिर अलग हो जाएंगे ? आगे की कहानी इन्हीं सवालों के जवाब देती है.

खास बात: फिल्म के प्रमोषन के दौरान शाहिद और करीना एक साथ नहीं आए. फिल्म के एक गाने के लिए भी दोनों की अलग-अलग शूटिंग की गई. वैसे यह दोनों की एक साथ पांचवी फिल्म है. और निष्चित ही आखिरी भी.

No comments:

Post a Comment