Tuesday, August 10, 2010

प्रियंका ने मारी बाजी


भले ही उन दोनों ने अब्बास-मस्तान की फिल्म एतराज में एक साथ काम किया था, लेकिन जैसा कि होता है कि बॉलीवुड में दो हीरोईनों के बीच कभी नहीं जमती,, करीना कपूर और प्रियंका चैपड़ा भी एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती. वजह वहीं पुरानी, आज की तारीख में बॉलीवुड में नंबर एक हीरोईन की दौड़ में कैटरीना कैफ, प्रियंका चैपडा और करीना कपूर ही सबसे आगे हैं. ऐसे में दोस्ती तो उनके बीच दूर की कोड़ी है. हां प्रतिद्वंद्विता खूब रहती है एक-दूसरे को पीछे छोड़ने की.
ऐसी ही प्रतिद्वंद्विता के बीच प्रियंका चैपड़ा ने करीना को एक करारा झटका दिया है. झटका यह कि आने वाले दो साल में प्रियंका सैफ अली खान के साथ एक दो नहीं, बल्कि पूरी चार फिल्में करने वाली है. हालांकि अभी तक प्रियंका ने सैफ के साथ एक भी फिल्म नहीं की है, लेकिन कुछ समय पहले एक विज्ञापन में दोनों ने काम किया था, जिसे खूब तारीफे मिली थी. इससे उत्साहित होकर और करीना से प्रतिद्वंद्विता के चलते वे आजकल उन फिल्मों को साईन करने में जुटी हुई है, जिनमें सैफ काम कर रहे हैं.
अपने इसी लक्ष्य के तहत प्रियंका सबसे पहले सैफ के साथ रेस पिक्चर के सिक्वल में नजर आएगी. रेस में बिपाशा बासु और कैटरीना ने काम किया था, लेकिन इसके सिक्वल में प्रियंका दिखाई देंगी. खास बात यह है कि रेस 2 में करीना भी है, लेकिन वे जॉन अब्राहम की नायिका बनी है, जबकि प्रियंका सैफ की. इसके बाद प्रियंका सैफ के साथ जिस पिक्चर में दिखाई देगी, उसका निर्देशन विशाल भारद्वाज करने वाले हैं. सैफ के साथ तीसरी पिक्चर जो प्रियकंा ने साईन की है, उसे सिधार्थ आनंद निर्देशित करेंगे, जो पहले सैफ के साथ सलाम नमस्ते जैसी हिट पिक्चर दे चुके हैं.
इस तरह, सैफ के साथ ढेर सारी फिल्में साईन करके प्रियंका ने करीना को कड़ी टक्कर तो दे ही दी है.

No comments:

Post a Comment