Friday, August 6, 2010

मलाईका का आइटम तड़का


बॉलीवुड में वैसे तो वर्तमान में राखी सावंत, कोईना मित्रा, शर्लीन चैपड़ा, अब्दुला ब्रूना जैसी कई आईटम बालाएं मौजूद है ,लेकिन जब बात मलाईका अरोरा की होती है, तो उनका नाम सबसे पहले लिया जाता है. अगर पुराने जमाने में हेलन को बॉलीवुड की सबसे उम्दा आईटम बाला कहा जाता था, तो अब उनकी जगह मलाईका ने ले ली है. याद कीजिए मणिरत्नम की फिल्म दिल से... का वह गाना छैया...छैया जिसमें मलाईका किंग खान के साथ चलती टेªन के ऊपर थिरकती नजर आती है. फिल्म से ज्यादा वह गाना चला था, और इसके साथ ही मलाईका भी आईटम गानों की विशेषज्ञ मानी जाने लगी.
बॉलीवुड में एक और बात बड़ी मशहूर है कि मलाईका को फिल्म के एक आईटम गाने में लेना शूभ रहता है. मतलब यह कि अगर मलाइका किसी गाने में मौजूद है ,तो वह फिल्म टिकट खिड़की पर हिट हो जाती है. अब टिकट खिड़की का टोटका ही सबसे जरूरी है बॉलीवुड में. लोग टिकट खिड़की पर कामयाब होने के लिए न जाने क्या क्या कर गुजरते हैं. सो, ऐसे में भला मलाईका को आईटम गाने में लेने मे क्या बुराई.
सो, जब पूरा बॉलीवुड मलाईका को लकी मानता है, तो फिर भला उनका खूद का परिवार कैसे पीछे रहे. नतीजा यह कि मलाईका जल्द ही अपने घरेलू बैनर की फिल्म दबंग में भी आईटम का तड़का लगाती नजर आएगी. मलाइका के लिए तो यह दोहरी खूशी की बात है क्योंकि इस फिल्म के निर्माता उनके पति अरबाज ही है. अरबाज को यह आइडिया बड़े भाई सलमान ने दिया. सो, किंग खान के साथ दिल से और काल जैसी फिल्मों में ठूमके लगा चुकी मलाइका अब अपने जेठ सलमान के साथ जलवे बिखेरती नजर आएगी. दंबग पिक्चर ईद के मौके पर रिलीज हो रही है.
तो आप भी तैयार हो जाइए ईद पर डबल धमाके लिए...सलमान और मलाईका का धमाका.

No comments:

Post a Comment