Tuesday, August 3, 2010

बिग बॉस में सलमान !


रूपहले पर्दे पर तो सलमान खान अपने प्रशंसकों को इस साल भी ईद का तोहफा देने जा रहे हैं. इस साल ईद के मुबारक मौके पर सलमान खान की पिक्चर दबंग रिलीज होने वाली है. सलमान की दबंग भी पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज हुई उनकी फिल्म वांटेड की तरह ही मुंुबईयां मसालों-मारधाड़, रोमांस से भरपुर बताई जा रही है.
लेकिन बड़े पर्दे पर धमाके के साथ ही सलमान छोटे पर्दे पर भी धमाल मचाने की तैयारी में है. जी हां, छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के चैथे सत्र को लेकर चर्चा है कि इसका संचालन सलमान करने जा रहे हैं. बिग बॉस के तीसरे सीजन की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन ने निभाई थी.
लेकिन अब जबकि अमिताभ बच्चन इस साल फिर से कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगे, सलमान खान बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को मार्गदर्शन देते नजर आएंगे. और यकीन मानिए हमें इसी बात को लेकर तमाम आशंकाएं हैं. आमतौर पर बिग बॉस के घर में ग्लैमर जगत की एक से एक सिरफिरी हस्तियां आती है. याद कीजिए पिछले सत्र में बिंदू दारासिंह और राहुल महाजन जैसे नमूने बिग बॉस के घर में आए थे. सो, अब अगर इसी तरह की सिरफिरी हस्तियां इस बार भी आती है, तो अपने गुस्से के लिए पूरे बॉलीवुड में कुख्यात सलमान उनके साथ किस तरह पेश आएंगे, बस यही सोचकर इस शो के भविष्य को लेकर हम कयास लगा रहे हैं.
वैसे एक बात है. सलमान खान ने ईनामी शो दस का दम का सोनी टीवी पर शानदार अंदाज में प्रस्तुतीकरण किया था. इसी से उम्मीद लगाते हैं कि बिग बॉस में भी वे अपने जलवे बिखेरेंगे.

No comments:

Post a Comment