Monday, August 9, 2010

तनीषा और उदय का अफसाना


बॉलीवुड में एक बड़ी जबर्दस्त प्रेम कहानी हुआ करती है. असल जिंदगी की इस प्रेम कहानी के नायक-नायिका हैं उदय चैपड़ा और तनीषा मुखर्जी. जी हां, वहीं जोड़ी जो बेहद वाहियात पिक्चर निल एंड निकी में साथ नजर आएंगे. दूसरी पहचान इन दोनों की यह है कि उदय चैपड़ा बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्मी चैपड़ा घराने के छोटे चिराग हैं. मतलब यह कि उदय दिग्गज निर्देशक यश चैपड़ा के छोटे बेटे और आदित्य चैपड़ा के छोटे भाई हैं. वहीं तनीषा काजोल की छोटी बहन है और अजय देवगन की साली साहिबा.
इन सबसे अलग, एक पहचान इन दोनों की यह भी है कि ये दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन इनका प्यार कुछ अलग तरह का है. इनकी दोस्ती शुरू हुई उसी पिक्चर निल एंड निकी से. पिक्चर तो नहीं चली, लेकिन इनका प्यार चल पड़ा. लेकिन चलते-चलते जल्द ही खत्म भी हो गया ये प्यार. वजह, बॉलीवुड में ऐसी बताते हैं कि जब भी इन दोनों का कॅरिअर अच्छा चल निकलता है ,तो ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं और जहां कॅरिअर का बंटाढार हुआ कि वापस एक-दूसरे के पास.
तो अब वहीं हो रहा है. उदय चैपड़ा की आखिरी पिक्चर प्यार इंपासिबल टिकट खिड़की पर उसी तरह लुड़की थी, जैसे उनकी पिछली सभी फिल्में. उधर, तनीषा के पास तो बरसों से कोई पिक्चर है ही नहीं. बीच में खबरें आई थी कि बड़ी बहन काजोल उनके कॅरिअर को फिर से ठीक करनें में लगी है, जल्द ही उनके लिए कोई पिक्चर भी बना सकती है. लेकिन जल्द ही यह बात भी आई-गई हो गई.
बात यह कि दोनों आजकल एकदम खाली बैठे हैं. सो, एक बार वे फिर एक-दूसरे के करीब आ गए हैं. आजकल उन दोनों को फिर एक-साथ खूब देखा जा रहा है. खास बात यह है कि इस रिश्ते को लेकर दोनों के ही परिवार वाले तो कब से तैयार बैठे है लेकिन अब लग रहा है कि तनीषा और उदय भी इस रिश्ते को शादी की दहलीज तक पहुंचाने के लिए तैयार हो गए हैं.

No comments:

Post a Comment