Saturday, August 21, 2010

सलमान-कैट का ब्रेकअप प्लान



बॉलीवुड का एक पुराना दस्तुर है ः जब भी कोई फिल्म रिलीज होने वाली हो, तो नायक या नायिका के रोमांस या फिर ब्रेकअप की खबरें उड़ा दो. इससे होता यह है कि बिना पैसा खर्च किए मुप्त की पब्लिसिटी मिल जाती है और फिल्म का भी फायदा हो जाता है. खासकर आजकल तो बॉलीवुड में यह हर दूसरी फिल्म के साथ होता है. आजकल जब भी कोई नई फिल्म रिलीज होती है, तो उससे पहले उस फिल्म के नायक या नायिका से जुड़ी बातें सामने आने लगती है. खास बात यह है कि फिल्म की रिलीज के तत्काल बाद ही इस तरह की बातों पर विराम भी लग जाता है.
सो, आजकल भी कुछ यही हो रहा है. इस बार मामला जुड़ा है सलमान खान और उनकी प्रेमिका कैटरीना कैफ से. वैसे तो इन दोनों की प्रेम कहानी हमेशा ही सुर्खियों में रहती है, लेकिन आजकल जरा ज्यादा है, क्योंकि कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है. सलमान ने हाल ही में एक टीवी चैनल में बताया कि उनका कैटरीना से अलगाव हो चुका है और कुछ ऐसी ही बात कैटरीना ने भी कही. अब माजरा समझने के लिए पहले यह जान लीजिए कि 10 सितंबर को सलमान की एक बड़े बजट की फिल्म रिलीज होने वाली है दबंग. इससे पहले सलमान के खातें में वीर और मै और मिसेस खन्ना जैसीे नाकाम फिल्में दर्ज है, सो उन्हें एक हिट की सख्त जरूरत है. एक बात और ः सलमान या कैटरीना की जब भी कोई फिल्म रिलीज होेने को होती है ,तो साथ ही उनके ब्रेकअप की खबरेें भी आ जाती है. वीर की रिलीज के मौके पर यही हुआ था. कैटरीना की राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी की रिलीज के दौरान भी यही हुआ था.
तो, इस बार भी सलमान-कैटरीना के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में है. देखते हैं कि इस बार इन प्रचारित बातों से सलमान की दबंग फिल्म को कितना फायदा पहुंचता है.

No comments:

Post a Comment