Monday, August 9, 2010

सोनम का पुराना प्यार


आई हेट लव स्टोरीज और आयशा जैसी दो लगातार कामयाब फिल्मों के बाद भले ही सोनम कपूर के लाखों-करोड़ो दिवाने हो गए हों, लेकिन यह कपूर कन्या खूद एक गायक पर मरती है. यह बात लोगों को तब पता चली जब सोनम अपनी फिल्म के प्रचार के लिए टीवी के एक कार्यक्रम छोटे उस्ताद में पहुंची थी. वहां गायक शान भी मौजूद थे और तब सोनम ने यह खुलासा किया कि वे बॉलीवुड में आने से पहले शान को बहुत पसंद करती थी.
सोनम के मुताबिक शान सिर्फ उनके पसंदीदा गायक ही नहीं थे, बल्कि उनका व्यक्तित्व भी उन्हें खूब लुभाता था.
वैसे, कपूर कन्या के मूंह से इस तरह की बातें निकलना हैरान कर देने वाली बात है, क्योंकि आमतौर पर सोनम को बॉलीवुड की सीधी-सादी कन्या के तौर पर जाना जाता है. याद कीजिए सोनम की इसी सीधी-सादी छवि से बोर होकर रणबीर कपूर ने उनका साथ छोड़कर सेक्सी और दिलकाश दीपिका पादुकोण से दोस्ती कर ली थी. तब तक सोनम सांवरिया और दिल्ली 6 जैसी नाकाम फिल्में जुड़ी हुई थी.
लेकिन अब सोनम के सितारे पूरी तरह बदल चुके हैं. टिकट खिड़की के आंकडें कह रहे हैं कि सोनम की पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म आयशा भी हिट है. मतलब यह कि अनिल कपूर की लाडली बिटिया इस साल लगातार दो हिट फिल्में दे चुकी है. ऐसे में अगर वे अपने प्रेम-प्रसंगों या अपनी दीवानगी की बातें बता रही है, तो इसमें भला हर्ज क्या है. कॅरिअर के अच्छे दौर में तो ऐसी बातें याद आती ही है.

No comments:

Post a Comment