Friday, August 6, 2010

अमीषा की घर वापसी


सलमान खान जब भी पार्टी देते हैं ,तो बॉलीवुड में कुछ न कुछ तो अप्रत्याशित घटता ही है. याद कीजिए पिछली बार कैटरीना के जन्मदिन पर सलमान द्वारा दी गई पार्टी को, जब शाहरूख के साथ उनकी लड़ाई ने कितनी सुर्खियां बटोरी थी. सलमान की उस पार्टी में शाहरूख के साथ की गई दुश्मनी वे आज भी निभा रहे हैं और बॉलीवुड में इसकी मिसाल आज भी दी जाती है. तब से बेचारी कैटरीना ने तो सलमान की पार्टियों से ही तौबा कर ली है.
सो, झमेलों में पड़ने के लिए सल्लू मियां ने जब हाल ही में अपनी बहन अर्पिता और भाई अरबाज के जन्मदिन के मौके पर पार्टी दी, तो हमेशा की तरह ही इस पार्टी से भी कई नई बातें निकलकर आई. इनमें सबसे गौरतलब बात अमीषा पटेल से जुड़ी हुई थी. जी हां, अमीषा पटेल, वहीं हीरोईन जिसे रितिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है जैसी ब्लाकबस्टर फिल्म से बॉलीवुड में इंट्री मिली थी. याद कीजिए चंद साल अरसा पहले का घटनाक्रम, जब अमीषा ने अपने परिवार को छोड़कर निर्देशक विक्रम भट्ट को अपना लिया था. तब अमीषा के परिवार की लड़ाई पूरी दुनिया के सामने आ गई थी. तब से ही अमीषा का अपने माता-पिता और अभिनेता भाई अश्मित से रिश्ता पूरी तरह से टूट गया था.
लेकिन सलमान की पार्टी में अजूबा यह हुआ कि अमीषा अपने भाई अश्मित के साथ इस पार्टी में आई थी. वैसे तो इस पार्टी में और भी कई अजूबे हुए-जैसे कि संगीता बिजलानी भी इस पार्टी में आई थी, जैसे कि कैटरीना कैफ इस पार्टी में नहीं आई थी.
लेकिन फिर भी सबसे ज्यादा सुर्खियां यही खबर बटोर रही है कि अमीषा अपने परिवार के करीब फिर से आ गई है. वैसे भी अमीषा का कॅरिअर इन दिनों ज्यादा अच्छा चल नहीं रहा है. विक्रम भट्ट से भी उनका अलगाव हो चुका हैं. ऐसे में परिवार का सहारा अमीषा के लिए अच्छा वक्त लेकर आएगा.

No comments:

Post a Comment