Monday, August 9, 2010

प्रियंका और खतरों के खिलाड़ी


आज से दो दशक पहले की ही बात करें, तो छोटे पर्दे पर काम करना तो दूर, बॉलीवुड सितारें तो विज्ञापनों में आने तक से कतराते थे. डर उन्हें यह रहता था कि कहीं दर्शक उन्हें देख-देखकर बोर न हो जाएं, या फिर कहीं टीवी पर आने से उनका फिल्मी कॅरिअर खतरे में नहीं पड़ जाएं.
लेकिन आजकल तो ट्वीटर और फेसबूक का जमाना है. सो, सितारों ने भी अपनी चाल-ढाल बदल ली है. अब उनकी कोशिश यही रहती है कि जैसे-तैसे किसी भी तरह अपने प्रशंसकों के दिलो-दिमाग पर छाए रहे बस. इसी सोच का नतीजा है कि आज टीवी पर अमिताभ बच्चन, शाहरूख, सलमान जैसे सितारे भी दिखाई देते हैं.
यह तो हुई अभिनेताओं की बात, लेकिन आजकल तो अभिनेत्रियां भी छोटे परदे पर आने से परहेज नहीं करती. अब देखिए प्रियंका चैपड़ा को. आज बॉलीवुड की शीर्ष तीन अभिनेत्रियों में गिनती होती है उनकी. पिछले दो साल में कमीने, दोस्ताना और फेशन जैसी कामयाब फिल्में दी है उन्होंने. लेकिन फिर भी टीवी पर काम करने से कोई परहेज नहीं उनकों. जल्द ही नजर आएंगी वे फियर फेक्टर ः खतरों के खिलाड़ी के तीसरे सीजन की मेजबानी करते. इसके पिछले सीजन की मेजबानी अक्षय कुमार ने की थी, लेकिन अब दिलकश प्रियंका इस शो में नजर आएगी. इस बार शो में राहुल बोस, डीनो मारिया, अभिषेक कपूर जैसी हस्तियां अपने खतरनाक स्टंट दिखाती आएगी.
सो, इस बार खतरों के खिलाड़ी में आपके लिए दोहरा तोहफा है ः खतरनाक स्टंट के साथ प्रियंका की दिलकश अदाएं बिल्कुल मुप्त.

No comments:

Post a Comment