Friday, August 6, 2010

अब सोनाक्षी सिन्हा की बारी


बॉलीवुड में एक और सितारा पुत्री धमाकेदार आगाज की पूरी तैयारी कर चुकी है. यह हीरोईन है बीते जमाने के दिग्गज अभिनेता शत्रुध्न सिन्हा की लाडली बिटिया सोनाक्षी सिन्हा. तेईस वर्षीया सोनाक्षी इस साल ईद पर रिलीज होने जा रही फिल्म दबंग में नजर आएगी.
बड़ी बात है कि इस फिल्म में उनके नायक की भूमिका माचो मेन सलमान खान निभा रहे हैं. इस पिक्चर को सलमान के भाई अरबाज ने निर्देशित किया है और अनुराग कश्यप के भाई अनुभव कश्यप इस फिल्म के निर्देशक है.
जाहिर है, सोनाक्षी का आगाज धमाकेदार होने की पूरी संभावना है. बॉलीवुड में बहुत कम ही हीरोईनों को अपनी पहली ही फिल्म में सलमान खान जैसे सितारे के साथ काम करने का मौका मिलता है. ऐसे में यह सोनाक्षी के लिए दोहरी खुशी की बात है, जो अपनी हमउम्र लड़कियों की तरह ही सलमान की फिल्में देखकर बड़ी हुई है.
वैसे, ग्लैमर जगत के लिए सोनाक्षी कोई नहीं है. उन्होंने अपने कॅरिअर का आगाज एक मॉडल के तौर पर किया था. बतौर मॉडल सोनाक्षी लक्मे फेशन वीक में रैम्प पर चल चुकी है.
दूसरी ओर, सिन्हा परिवार के लिए भी यह जश्न का मौका है. इससे पहले शत्रुध्न के बेटे लव सिन्हा भी बतौर अभिनेतो पर्दे पर नजर आ चुके हैं. लेकिन सोनाक्षी को अपने भाई की तुलना में ज्यादा प्रतिभावान माना जा रहा है.

No comments:

Post a Comment