Tuesday, August 10, 2010

अजब सल्लू की गजब प्रेम कहानी !


फिल्मी कॅरिअर का कुछ भी होता रहे, लेकिन जहां तक सलमान खान की रोमांटिक जिंदगी का सवाल है, तो इसमें कब अप्रत्याशित मोड़ आ जाएं. कहा नहीं जा सकता. वे जब भी किसी से प्यार करते हैं, तो टूटकर करते हैं. लेकिन कब उनका मन बदल जाए, कब वे अपनी वर्तमान प्रेमिका को छोड़कर पुरानी के पास चले जाएं या नई प्रेमिका बना लें, कोई भरोसा नहीं. सोमी अली, संगीता बिजलानी से लेकर ऐश्वर्या राय तक हर जगह सलमान मियां ने यही कहानी दोहराई.
और अब अपनी मौजूदा प्रेमिका कैटरीना कैफ के मामलें में भी यही हो रहा है. पिछले चार सालों से कैट ने कहा तो कुछ नहीं,, लेकिन उनकी आंखें और हाव-भाव बयां करते हैं कि वे सल्लू मियां की कितनी करीबी हैं. सलमान जोधपुर हिरण कांड में जेल गए, तो कैट वहां भी गई, सल्लू मियां के घर में कोई कार्यक्रम होता है, तो कैट वहां भी मौजूद रही है.
लेकिन अब इस कहानी में ट्वीस्ट आ गया है. हाल ही में सलमान खान ने अपने छोटे भाई अरबाज और बहन अर्पिता के जन्मदिन के मौके पर एक शानदार पार्टी दी. इस पार्टी में कई धमाके हुए ः जैसे कि अमीषा पटेल अपने बिछुड़े भाई के साथ नजर आई, शाहरूख कैम्प की कुछ हस्तियां भी इस पार्टी मे नजर आाई.
लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहा इस पार्टी में कैटरीना कैफ की गैरमौजूदगी. जी हां, कैट इस पार्टी से नदारद थी. ऐसा भी नहीं था कि वे मुंबई से बाहर थी. वे मुंबई में ही शूटिंग कर रही थी, बावजूद इसके सलमान की पार्टी में नहीं आई केट.
चलिए अब इसकी वजह जानते हैं. हुआ यह है हाल ही में कि सलमान की पूर्व प्रेमिका संगीता बिजलानी का अपने पति मोहम्मद अजहरूद्दीन से अलगाव हो गया है. अजहर इन दिनों किसी दूसरी कन्या के प्यार में पड़े हुए हैं और अटकलें है कि जल्द ही वे संगीता को तलाक दे सकते हैं. ऐसे खराब वक्त में सलमान अपनी पूर्व प्रेमिका के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. अब सल्लू मियां संगीता बिजलानी के करीब हो गए हैं, तो भला कैट को यह कैसे न नागवार गुजरे.
अब खास बात, संगीता बिजलानी सलमान की इस पार्टी में आई थी. पार्टी में भी आई और सलमान ने मीडिया के सामने यह ऐलान भी किया कि संगीता बिजलानी का उनकी जिंदगी में अहम स्थान है. यही वजह है कि कैट इस पार्टी से नदारद थी.
मतलब यह कि सलमान ने एक बार फिर अपनी प्र्रेमिका बदल ली है. वर्तमान वाली कैट अब सल्लू मियां के लिए अतीत की बात हो गई है और अतीत वाली संगीता बिजलानी में वे भविष्य देख रहे हैं. इसे कहते हैं अजब सल्लू की गजब प्रेम कहानी !

No comments:

Post a Comment