Monday, August 9, 2010

सुष्मिता की छोटी सी प्रेम कहानी !


पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और उनकी अभिनेत्री पत्नी संगीता बिजलानी के बीच का रिश्ता तो खत्म हो ही चुका है, लेकिन इन दोनों बॉलीवुड से एक और रिश्ते के टूटने की खबर आ रही है. चर्चाएं है कि पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम के साथ अपने रिश्ते खत्म कर लिए है.
अब आप कहेंगे कि दोनों के बीच रिश्ता था ही कब ? तो जनाब हम बताए देते हैं आपको. दरअसल कुछ साल पहले अकरम भारतीय टेलीविजन के एक डांस शो में जज बनकर आए थे. इसी शो में सुष्मिता सेन ने भी बतौर जज हिस्सा लिया था. बस यही से दोनों के बीच प्यार पनपा. तभी आईपीएल आ गया और अकरम इसमें खेलने वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के गेंदबाजी कोच बन गए. इसके चलते कई महीनें अकरम ने भारत में ही बिताए, जिससे सुष्मिता के साथ उनके रिश्ते और ज्यादा प्रगाढ़ हो गए. इस बीच हुआ यह कि अकरम की पत्नी हूमा का बीमारी के चलते निधन हो गया, जिससे पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज पूरी तरह अकेला हो गया. बताते हैं ऐसे ही तनहा दौर में सुष्मिता ने अकरम को सहारा दिया. बीच में तो यहां तक खबरे थें कि दोनों एक साथ रहने का मन बना चुके हैं और जल्द ही दुबई को अपना ठिकाना बना लेंगे.
लेकिन अफसोस कि यह होता इससे पहले ही दोनों के रिश्ते के टूटने की बातें सामने आने लगी है. इसके पीछे तर्क जो बताया जा रहा है वह यह है कि सुष्मिता का दिल ज्यादा देर तक किसी एक पर टिका नहीं रहता. याद कीजिए सुष्मिता इससे पहले विक्रम भट्ट, रणदीप हुड्डा, मुसद्दर अजीज जैसे न जाने कितने मर्दों के साथ प्यार की पींगे बढ़ा चुकी हैं. लेकिन जल्द ही हर किसी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया.
वजह यह है कि तीस साल से ज्यादा की उम्र के बाद भी सुष्मिता को लगता है कि उनका बॉलीवुड में कॅरिअर अभी भी बचा हुआ है. बस इसी उधेड़बून में बेचारी वफादार प्रेमियों से भी दूर होती जा रही है.

No comments:

Post a Comment