Monday, August 30, 2010

राखी सावंत का इंसाफ



राखी सावंत का नाम ही काफी है, विवादों को जन्म देने के लिए. बॉलीवुड से जुड़ी वे एकमात्र ऐसी शख्सियत हैं, जो बिना किसी फिल्म में काम किए ही इंडस्ट्री की कई बड़ी हीरोईनों से ज्यादा सुर्खियों में रहती है. असल में उनकी दाल-रोटी सुर्खियों में बने रहने से ही चलती है. सो, राखी ने एक नायाब तरीका ढूंढ निकाला हुआ है. वे छोटे पर्दे के लगभग सभी रियलिटी शों में पहुंच जाती है, बेहुदा परफारमेंस देती है और इसी के जरिए लोकप्रियता कबाड़ लिया करती है.
अब वहीं राखी सावंत छोटे पर्दे पर एक रियलिटी शो लेकर आने वाली है, जिसमें वे जज की भूमिका में दिखाई देंगी. जी हां, जज की भूमिका में ! अब इसे भारतीय छोटे पर्दे का पतन कहे या कुछ और लेकिन सच यही है कि अब राखी सावंत जज की कुर्सी पर बिठाई देंगी. एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होने जा रहे ‘राखी का इंसाफ’ नामक इस रियलिटी शो में राखी उन लोगों के मामले सुलझाते दिखाई देगी, जो कोर्ट-कचहरी जाने का खर्चा नहीं उठा पाते. ऐसे ही लोगों की समस्याओं को राखी सावंत सुलझाएगी.
कुछ समय पहले छोटे पर्दे पर किरण बेदी जैसी विख्यात महिला अधिकारी भी जज की भूमिका में दिखाई दी थी. वे इसकी हकदार भी है, लेकिन आजकल राखी सावंत जैसी विषकन्याओं का जमाना है. सो, अब राखी को छोटे पर्दे पर जज के तौर पर झेलने के लिए तैयार हो जाइए.

No comments:

Post a Comment